Gili Trawangan, Lombok में बिल्कुल सही ग्रीष्मकालीन


Lombok द्वीप इंडोनेशिया में पर्यटन के प्रतीक बन गया है. एक विदेशी स्वभाव होने के अलावा, Lombok भी है के आसपास कई छोटे द्वीपों के लिए आप अपनी सुंदरता लाड़ करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं.

Lombok के क्षेत्रों में है कि विदेशी पर्यटकों और स्थानीय यात्रियों द्वारा अनदेखी नहीं की जाएगी में पश्चिम तट. प्रसिद्ध Senggigi Beach करने के लिए इसके अलावा, Lombok के पश्चिमी तट अभी भी तीन छोटे द्वीपों जो एक सीधी रेखा में हैं और स्थानीय लोगों द्वारा Gili कहा जाता है. तीन Gili Gili मात्रा, जो Gili meno, Gili वायु Gili Trawangan के होते हैं नाम के साथ परिचित यात्रियों.

Gili Trawangan आमतौर पर पर्यटकों का मुख्य लक्ष्य है. Gili Gili Trawangan उच्चतम आबादी के साथ अन्य बांध है, जो 800 निवासियों के बारे में है की तुलना साइट है. इसके अलावा, Gili Trawangan भी सबसे बड़ा बांध है जो 3 किमी की लंबाई और 2 किमी चौड़ा है. वहाँ, तुम सफेद रेत समुद्र तट पर चलना है, क्रिस्टल साफ पानी में तैर कर सकते हैं, प्रवाल भित्तियों सजावटी मछली, समुद्र तट पर BBQ, पूल कॉकटेल पार्टी, और चांदनी में एक पार्टी में नृत्य के साथ मनमोहक लग रही.

Gili Trawangan पहले से ही चल रहा है पर्यटकों के लिए सबसे विविध सुविधाओं - Gili meno और Gili वायु की तुलना में. पार्टी की बारीकियों को तेजी से और अधिक भीड़ के रूप में हर रात स्पष्ट कुछ स्थानों पर घटनाओं को पकड़ यहाँ हो जाएगा. एक तिर न खूंटी की दुकानों की है, वे दावा करते हैं कि Gili Trawangan दुनिया में सबसे छोटा द्वीप है, जो आयरिश पट्टी है.

आदेश में Gilis प्राप्त करने के लिए, आप वार्ड की यात्रा है. वार्ड पर आ रहा है, आप एक जो बांध संबोधित किया उद्देश्यों के अनुरूप कीमत पर टिकट खरीदने के लिए किया है. समुद्र के बीच में इन तीन छोटे द्वीपों एक अलग अनूठी विशेषताओं है. हर एक को एक प्राकृतिक वातावरण और अपनी विशेषताओं था. वास्तव में, यह अंत में बाहर हितों, दृष्टिकोण, और व्यक्तित्व के अनुसार पर्यटकों में मतभेद दूर करने के लिए लग रहा था. तीसरे सबसे लंबे समय तक द्वीप करने के लिए लाभ में 30 मिनट लगते हैं, लहरों के आकार पर निर्भर करता है.

Trawangan में करने के लिए पर्यटकों के लिए एक लोकप्रिय गतिविधि इस PADI प्रमाणीकरण, पूर्वी समुद्र के तट पर snorkeling के साथ स्कूबा डाइविंग, kayaking, और सर्फिंग है. वहाँ भी कुछ जानने के लिए पर्यटकों को द्वीप के आसपास की सवारी के लिए स्थानों रहे हैं. तुम, गोताखोर या स्नॉर्कलर के लिए, समुद्र के स्तर से नीचे 10-20 मीटर की गहराई पर हरी कछुआ (Chelonia mydas) की खूबसूरती का आनंद ले सहित समुद्री प्रजातियों के सभी सुंदरता का आनंद सकता है.

इस से अद्वितीय Gili है कि आप Gili Trawangan में एक मोटर वाहन नहीं मिल रहा है, के रूप में के रूप में दो अन्य बांध में अच्छी तरह से करेंगे, क्योंकि यह स्थानीय नियमों द्वारा की अनुमति नहीं है. परिवहन के आम साधन पर्यटकों के लिए स्थानीय लोगों द्वारा किराए पर साइकिल और cidomo, एक साधारण गाड़ी घोड़ा तैयार है जो Lombok में आम हैं. आप एक घोड़ा गाड़ी तैयार किराया करने के लिए पूरे द्वीप cidomo की चारों ओर कर सकते हैं. तीसरे बांध से जाना, लोगों को आम तौर पर मोटर नौकाओं और speedboats का उपयोग.

दुर्भाग्य से, हम इस बांध 3 सिर्फ एक दिन में नहीं जाएँ सार्वजनिक परिवहन का उपयोग अगर, हो सकता है क्योंकि जहाज की अनुसूची प्रस्थान कि संभव नहीं है. यदि आप के लिए 1 दिन के भीतर सब बांध की यात्रा करना चाहते हैं, तो हम नाव जो अधिक से अधिक कीमत ले जाएगा के चार्टर के लिए है. सार्वजनिक परिवहन का उपयोग कर यदि हां, तो हम में से ज्यादातर केवल दो बांध ही यात्रा कर सकते हैं.