सनसनी मज़ा चलो seabed Nusa दुआ, बाली


समुद्र के तल पर सड़कों और समुद्र के पानी की तेज धाराओं को लग रहा है एक सुखद अनुभव है. मछली खिलाने और दुनिया के समुद्री जीवन को देखने, और अधिक रोमांचक छुट्टी के लिए Nusa दुआ बाली में seawalker कोशिश समय बना रही है. मज़ा!

बाली के द्वीप करने के लिए सड़कों पानी के खेल या बेहतर दुनिया के "कान" के लिए एक बहुत लोकप्रिय watersport के रूप में जाना जाता है के स्वाद के नमूने के बिना पूरा नहीं हुआ है. Nusa दुआ और Tanjung Benoa के क्षेत्र निकट स्थित है, Denpasar, बाली प्रांत की राजधानी से लगभग 40 किमी एक पर्यटकों जल का आनंद लेने के लिए के लिए पसंदीदा जगह है.

बाली में watersport खेल है कि निश्चित रूप से पानी पर्यटन के प्रेमियों के खराब होगा की एक किस्म प्रदान करता है. Jetski, केला नाव, डोनट MABLE से शुरू, पैरासेलिंग, मछली, स्कूबा डाइविंग, snorkeling, गिलास नीचे नाव से अधिक कछुआ द्वीप, पानी स्की, जगा बोर्ड, और नवीनतम उड़ान seawalker है.

इस समय यात्रा, मैं गतिविधियों है कि seawalker पानी पर्यटन के प्रेमियों के लिए प्रस्ताव पर नवीनतम watersport की कोशिश करने का अवसर था. यहाँ मैं Nusa दुआ में पैकेज watersport बचत का लाभ लेने के एक ट्रैवल एजेंट के द्वारा की पेशकश की है जब मैं घटना इंडोनेशिया यात्रा और होलिडे मेला (ITHF) के भाग रहे हैं नियमित रूप से एक वर्ष में दो बार आयोजित की. सस्ती कीमतों के साथ, Rp625.000 बस, प्रति व्यक्ति, seawalker से अन्य 00 इस पैकेज भी कई अन्य watersport, यानी पैरासेलिंग, डोनट MABLE, केला नाव, और उड़ान मछली शामिल हैं.

Watersport की एक किस्म है कि केवल seawalker telinga.Seawalker में नहीं है कि ध्वनि परिचित पानी पर्यटन है जो हम सागर एक हेलमेट निर्विवाद का उपयोग कर इतना पानी हेलमेट में प्रवेश नहीं करेगा मंजिल पर चलने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं हो सकता है ऊपर उल्लेख किया गया है से. इस हेलमेट का उपयोग करके हम चश्मा को दूर करने की जरूरत नहीं है.

साँस लेने में हम हेलमेट से जुड़े केबल के माध्यम से बह रही ऑक्सीजन के साथ सहायता प्रदान की है. हेलमेट सापेक्ष पानी के नीचे काफी मजबूत बनाने के शरीर के संतुलन परेशान थोड़ा मुश्किल से मेरे शरीर को बनाए रखने सकता धाराओं के साथ मिलकर वजन है. लेकिन चिंता मत करो, हम उनके संबंधित कर्तव्यों के साथ seawalker के दौरान कुछ प्रशिक्षकों के साथ किया जा जाएगा, हमारे सभी स्टेशनों कि निर्धारित किया गया है के माध्यम से मार्गदर्शन कर रहे हैं और वहाँ प्रतिभागियों को ध्यान है, जबकि डाइविंग स्थितियों जबकि कभी कभी नहीं डर के लिए अनुकूलित कर के लिए प्रतिभागियों पूछ दबाव में समुद्र के पानी के साथ. Oya, जो नहीं तैर कर सकते हैं के लिए भी सुरक्षित seawalker.

अगर संकुल को शामिल नहीं करता है watersport पानी के नीचे की तस्वीरें ली, लेकिन तुम सिर्फ इस अनुभव को याद नहीं करना चाहता? आप एक फोटोग्राफर की सेवाओं का उपयोग करने पर कब्जा करने के लिए और रोमांचक क्षणों को रिकॉर्ड करते समय जल कर चोट नहीं होगा.

Seawalker गतिविधि मज़ा और लायक एक कोशिश है. यदि यह बाली के द्वीप पर एक चलना था, इस घटना को याद नहीं, पल का आनंद समुद्र के नीचे चला जाता है, जबकि Nusa दुआ बाली में पानी के नीचे की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद ले रहे हैं. मीठा!