Kuta Beach बाली के साथ होटल के सौदे

बाली के दक्षिणी Kuta Beach के एक समुद्र तट में, विशेष रूप से विदेशी पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए जारी है, घरेलू पर्यटकों को याद नहीं है. इस क्षेत्र में, के रूप में यदि बाली कभी नहीं सोता है.

बेशक, के बाद से इस बाली की भीड़ केंद्र है. यह खरीदारी, पाक, रात क्लब अनिवार्य घरेलू पर्यटकों के लिए आने के लिए एक जगह के रूप में समुद्र तटों के लिए, से बुलाओ.

होटलों को भी गोली मार दी. चमेली, बोर्डिंग kostan वर्ग सितारा जब तक आप यहाँ पा सकते हैं. तुम डॉलर के हजारों की सैकड़ों करने के लिए दसियों हजारों की बस की कीमत के एक कमरे में प्राप्त कर सकते हैं. लेकिन एक सस्ते और आरामदायक होटल खोजने के लिए उत्सुक की जरूरत है.

हैरान मत होना अगर किसी भी पर्यटकों जो उच्च श्रेणी के पर्यटकों, flashpacker, backpacker के लिए आते हैं. यदि आप गहरी जेब के साथ पर्यटकों को शामिल नहीं कर रहे हैं, लेकिन अभी भी आराम के लिए देखो, जबकि होटल में रहने के लिए चाहते हैं, यहाँ दक्षिणी बाली में कुछ सिफारिशें की हैं.

KUTA. गिरोह में 1 poppies और Poppies 2 वास्तव में सस्ते दर्ज कराने के शिकार स्वर्ग है. एक सिफारिश होटल मिथुन सितारा होटल है. 2 poppies में स्थित हो. टैक्सियों के अधिकांश आमतौर पर हवाई अड्डे पर लटका दिया है इस होटल के साथ परिचित हैं. बस इस होटल के नाम का उल्लेख अगर आप मिथुन सितारा होटल के हस्तांतरण के लिए पूछना चाहता हूँ.

स्थान संकरी सड़क पर स्थित था. इसलिए, यह उससे भी मुश्किल है अगर आप इस होटल में अपनी कार ले आओ. यह बेहतर है अगर आप मोटर साइकिल से यात्रा. स्थान बहुत Legian बाली हमला स्मारक के चारों ओर भीड़ के केंद्र के करीब है. Kuta Beach की ओर चलना भी काफी करीब है.

मूल्य आर.पी. 200.000 से लेकर हैं. यदि आप चार में आते हैं, यह परिवार प्रकार 000 आर.पी. 540 से शुरू कमरे के लिए ले सकता है. इस होटल में कमरों की दो प्रकार के होते हैं प्रशंसक और वातानुकूलित कमरे हैं.

अन्य सुविधाओं में टेलीविजन और स्नान के साथ बाथरूम हैं. बाथरूम अपेक्षाकृत साफ कर रहे हैं. वास्तव में, होटल भी एक स्विमिंग पूल है. लेकिन याद रखना, मेहमानों को नाश्ता नहीं मिलता है.

SEMINYAK. Seminyak क्षेत्र अपनी शानदार villas के लिए प्रसिद्ध है. बल्कि इस क्षेत्र में सस्ते होटल खोजने के लिए मुश्किल है. खैर, स्टूडियो एक विकल्प हो सकता है. होटल जालान कुंती, Seminyak में स्थित है. सूट प्रकार के कमरे के लिए, कीमतों आर.पी. 450.000 पर शुरू.

कक्ष सुविधाओं में वातानुकूलन, टेलीविजन, डीवीडी, और ब्रॉडबैंड इंटरनेट का उपयोग शामिल है. इसके अलावा, होटल भी एक स्विमिंग पूल के साथ सुसज्जित है. हालांकि कीमत सस्ती है, अच्छी तरह से बाहर रखी और सामान्य रूप में सुंदर डिजाइन Seminyak में शैली विला. प्रत्येक कमरे में भी रहने वाले टेबल और सोफे के साथ पूरा कमरा है. यह सिर्फ कमरे दरों में नाश्ता शामिल नहीं है.

इसके बजाय, अगर आप इस होटल में रहना, हवाई अड्डे से एक टैक्सी ले, लेकिन होटल द्वारा उठाया. होटल के एक सस्ती कीमत पर और हवाई अड्डे से एक शटल प्रदान करता है. इसके अलावा, स्थान थोड़ा Seminyak और Seminyak समुद्र तट भीड़ के केंद्र तक पहुँचने के लिए मुश्किल है. लेकिन यह टैक्सी या किराए पर लेने की बाइक बस बाली के आसपास पाने के लिए देख द्वारा दूर किया जा सकता है.

Legian. Kuta , Legian क्षेत्र है जो निकट है में poppies की तरह कई सस्ते अस्थायी आवास प्रदान करता है. श्री रातू उनमें से एक कॉटेज. इस छोटे से होटल जालान तीन भाइयों में स्थित है. इसका स्थान Legian Beach करने के लिए.

इस होटल के जावक उपस्थिति के बावजूद बहुत दिलचस्प नहीं है, लेकिन होटल हमेशा व्यस्त रहता है. ऑस्ट्रेलिया से मुख्य रूप से विदेशी मेहमानों को होटल में सदस्यता का अतिथि था. अपील क्या है? एक मित्र के रूप में सेवा के रूप में अच्छी तरह से होटल के कमरे सस्ते और साफ कर रहे हैं.

होटल विदेशी पर्यटकों और घरेलू पर्यटकों के लिए अनुकूल अच्छी तरह से जाना जाता है. कभी कभी नहीं, बहुत लंबे समय तक रहने के मेहमानों के दिन के लिए हो सकता है. होटल कई प्रकार के कमरे, सूट प्रकार कमरों में मानक से लेकर. कमरे का हर टीवी और वातानुकूलित है. साफ़ स्नान के साथ बाथरूम.

कक्ष 000 380 अमरीकी डालर से दो लोगों के लिए शुरू दर. यदि यह एक समूह या परिवार में 4 लोगों की क्षमता के लिए एक बड़ा कमरा आता है चुन सकते हैं, कीमत 600,000 आर.पी. से शुरू होता है. दर नाश्ता शामिल है.

Kartika प्लाजा. पूर्ण Seminyak विला के लिए इसी प्रकार, क्षेत्र में होटल लक्जरी होटल के साथ भीड़ है. चार और पांच सितारा होटल क्षेत्र पंक्तिवाला. आप गिरोह Puspa आयु में एक सस्ते होटल पा सकते हैं.

इस गली डिस्कवरी शॉपिंग मॉल के सामने स्थित है. गली में जाओ, होटल के साथ कई छोटे रास्ते हैं सरल है. Dayu बीच उनमें से एक इन. होटल भी भीड़ नहीं है, लेकिन एक दोस्ताना सेवा प्रदान करता है.

कक्ष एक ही प्रकार का है कि मानक प्रकार है के केवल दो प्रकार के होते हैं. एक बिस्तर के साथ कमरा केवल एक या दो प्रकार के भेदभाव. प्रत्येक कमरे में टेलीविजन, मिनी फ्रिज और सुरक्षा बक्से मदद की है. दिन के समय में, इस होटल के इतने चुप है, लेकिन कभी कभी रात, जब मेहमान पूल के पास आराम करो पर भी भीड़ लगता है.

इस होटल के लाभ अपने डिस्कवरी शॉपिंग मॉल के पास स्थान है. इस बीच, हवाई अड्डे भी है, केवल बारे में 5 मिनट के करीब अगर कोई ट्रैफिक जाम. कमरा (उच्च के मौसम के बाहर) के सामान्य मूल्य 440.000 डॉलर है, तो नाश्ते के समावेशी