Kuta समुद्र तट, प्रकृति के Lombok के द्वीप पर छिपे हुए सौंदर्य


इंडोनेशिया के लोगों और विदेशों में भी हाल के बाली द्वीप पर केवल Kuta Beach पता. हर बार जब लोग शब्द "Kuta Beach सुना है उनमें से अधिकांश Kuta समुद्र तट पर सीधे बाली में केंद्रित है.

पता चला है कि Lombok के द्वीप भी एक ही नाम, Kuta Beach के साथ एक समुद्र तट है नहीं कई. Kuta Beach बाली में परे सौंदर्य के एक दृश्य के साथ समुद्र तट. Pantai कूटा, Lombok, अभी भी प्राकृतिक है और पर्यटकों की संख्या जो व्यस्त pelesiran Kuta Beach, बाली के रूप में नहीं जाना है.

इस समुद्र तट सफेद रेत है पानी के साथ एक नीले हरे रंगों पानी के नीचे वास संरक्षण द्वारा उत्पादित अभी भी बहुत जाग. खूबसूरत पहाड़ियों और चट्टानों की पंक्तियों के साथ अविश्वसनीय नक्काशियों एक बहुत सामंजस्यपूर्ण में प्रकृति के अद्भुत मिश्रण के साथ स्वाभाविक लगता है. हालांकि, इस समुद्र तट की सुंदरता कचरा है कि समुद्र pasrir सफेद समुद्र तटों अटे पड़े हैं की वजह से कलंकित किया जाना चाहिए.

Kuta समुद्र तट, कूटा Lombok, गांव, सेंट्रल Lombok में स्थित है. इस समुद्र तट तक पहुँचने के काफी लंबे समय की आवश्यकता नहीं है अगर हम Senggigi के क्षेत्र में रहते हैं. मातरम् - Kuta समुद्र तट के बीच की दूरी 70 किमी. तथ्य यह है कि इस समुद्र तट के लिए कोई सार्वजनिक परिवहन है दूर दूर exacerbated. इसलिए, जो पर्यटकों Kuta Beach की प्राकृतिक सुंदरता के लिए अपने वाहन किराए पर अगर आप इस समुद्र तट के लिए जाना चाहता हूँ देखना चाहते हैं.

स्थान अन्य पर्यटन क्षेत्रों से काफी दूर है इस तरह के परिवहन की स्थिति और समुद्र तट है मैला शर्तों अनिच्छुक पर्यटकों को इस समुद्र तट पर जाएँ, तो समुद्र तट पर पर्यटकों की संख्या अपेक्षाकृत छोटा है. जब समुद्र तट पर जाकर, मैं देख रहा हूँ आगंतुकों का बहुमत घरेलू पर्यटकों हैं.

आवास के मुद्दे पर, अपने आगंतुकों नहीं अब चिंता करने की जरूरत है. बाद में समुद्र तट के आसपास निर्मित आवास स्थानों के एक बहुत कुछ इतना था कि अगर आप एक लंबे समय लघुकरण खर्च नहीं करना चाहती है, आप के तट के आसपास होटल में रहने के लिए एक विकल्प ले सकते हैं.

प्राकृतिक सौंदर्य है कि गांव, फरवरी के आसपास हर साल में आनंद उठाया जा सकता है के अलावा में मार्च Sasak गांव में एक समारोह आयोजित किया. कूटा गांव समुदाय को यह गंध Nyale समारोह फोन का इस्तेमाल किया.

इस समारोह में Nyale नाविकों समुद्र में कीड़े के लिए देख रहे हैं. Nyale कीड़ा समुद्री कीड़ा की एक प्रकार है, अरबों की राशि एक वर्ष में एक बार प्रकट होता है, और केवल Kuta बीच में है. उस ने कहा, कीड़ा Nyale एक सुंदर नाम नेन राजकुमारी Mandalika बेटी के बालों का अवतार है. राजकुमारी की सुंदरता की वजह से राजकुमार की जब्ती और शादी जवान बन गया. क्योंकि वह एक निर्णय नहीं कर सकता, तो वह का वादा किया जा रहा है कि वह एक वर्ष में एक बार वापस आ जाएगा के बाद समुद्र में कूद पड़े.

यदि आप इस समुद्र तट पर जाएँ, बच्चों स्मारिका बेचने के लिए आप का पालन करने के लिए जारी रहेगा आश्चर्य नहीं हो. वे बहुत आक्रामक हैं (यहां तक ​​कि शक्ति के रूप में) पर्यटकों जो इस समुद्र तट की यात्रा करने के लिए अपने माल की पेशकश की कभी नहीं थक गया लग रहा था. यदि आप एक बच्चे की माल, तो अन्य छोटे बच्चों का एक गुच्छा खरीदा है आप झुंड और आशा है कि अपने माल की भी खरीदा है.

दूर Mataran से Kuta Beach करने के लिए यात्रा का आनंद, आप नीचे एक अद्वितीय परिदृश्य हो सकता है और दिलचस्प वास्तुकला के साथ ग्रामीण समुदायों कस्टम Sasak जनजाति के घरों का जीवन देख के कारण धीमा कर सकते हैं. यात्रा के दौरान, हम भी एक बंद songket कपड़ा, बुनाई समुदाय Sasak जनजाति के रूप में स्मृति चिन्ह खरीदने के लिए कर सकते हैं.

कुछ है कि कई लोगों को नहीं देखना बहुत मूल्यवान कुछ दे सकते हैं का अन्वेषण करें. और, Kuta समुद्र तट के लिए एक यात्रा यात्रा कहानियों में एक मजेदार नया अनुभव प्रदान कर सकते हैं.